Wednesday 21 August 2019

टीवी की इन एक्ट्रेसेस को है मेकअप की सख्त जरूरत, बिना मेकअप दिखती है ऐसी

भारतीय फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है। यह अभिनेत्रियां पर्दे पर बहुत ही ज्यादा सुंदर नजर आती हैं। कुछ अभिनेत्रियां प्राकृतिक रूप से सुंदर होती है तो वहीं कुछ अभिनेत्रियां खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। आज हम आपको टीवी की चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनको खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत पड़ती है। आइए जानते हैं l
1- सृति झा

Third party image reference
इस लिस्ट में पहले नंबर पर टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री सृति झा का नाम आता है। सृति झा ज़ी टीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा की भूमिका निभा रही हैं। आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि मेकअप के बिना सृति झा कैसी दिखती हैं।
2- पारुल चौहान

Third party image reference
सीरियल सपना बाबुल का बिदाई से लोकप्रियता पाने वाली पारूल चौहान को लोग काफी पसंद करते हैं। पारुल चौहान टीवी पर खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। आप तस्वीरो में देख सकते हैं कि बिना मेकअप के पारुल चौहान कैसी नजर आती हैं।
3- सोनी सिंह

Third party image reference
सोनी सिंह कई टीवी सीरियलों में सपोर्टिंग किरदार में नजर आई हैं। आप देख सकते हैं कि सोनी असल जिंदगी में कैसी दिखती हैं। उनको मेकअप की जरूरत पड़ती है।
4- रश्मि देसाई

Third party image reference
रश्मि देसाई टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। रश्मि देसाई अब तक कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि रश्मि देसाई बिना मेकअप के कैसी नजर आती हैं