Wednesday 21 August 2019

खतरनाक बीमारी के बाद ऐसी हालत हो गई थी इन 5 सितारों की, नंबर 2 को पहचानना हुआ मुश्किल

दोस्तों वैसे तो आप भारत की बहुत सारे मशहूर अभिनेताओं से लेकर अभिनेत्रियों के बारे में जानते ही है। लेकिन आज हम आपको उन 5 भारतीय सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनकी हालत खतरनाक बीमारी के बाद बेहद खराब हो गई थी। तो चलिए हम आपको बताते हैं।

5.सोनाली बेंद्रे


Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को भी कैंसर हुआ था। बता दें कि उन्होंने अमेरिका में इस गंभीर बीमारी का इलाज किया। आज वह पहले से काफी बेहतर है और इस बीमारी के बाद सोनाली बिंद्रे कुछ ऐसे दिखने लगी है।

4.विनोद खन्ना


Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विनोद खन्ना को ब्लैडर कैंसर हुआ था। बता दे कि साल 2017 में उनका निधन हो गया और आज हमारे बीच विनोद खन्ना नहीं है।

3.मनीषा कोइराला


Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला को भी कैंसर का बीमारी है। बता दें कि इन्होंने काफी इलाज करवाया है। पहले से उनकी हालत बेहद अच्छी हैं। इस बीमारी के बाद मनीषा कोइराला अलग दिखती है।

2.निशा नूर


Third party image reference
निशा नूर साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री थी। बता दे कि इनका निधन 44 साल की उम्र में साल 2017 में हुई थी। इनको एड्स जैसी खतरनाक बीमारी हुई थी। इस बीमारी के वजह से निशा नूर को पहचानना मुश्किल हो गया था।

1.इरफान खान


Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे है। बता दे कि उनका ट्यूमर कैंसर है और वह लंदन में इलाज करवाकर लौटा है। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें इरफान खान बेहद कमजोर नजर आ रहे थे।