Wednesday 21 August 2019

ये है फिल्म 'दबंग 3' के 6 सबसे महंगे कलाकार, नंबर 2 की फीस चौंकाने वाली

6. वरीना हुसैन

Third party image reference
फिल्म लव यात्री से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री वरीना हुसैन फिल्म दबंग 3 में एक सॉन्ग पर परफॉर्मेंस करते हुए नजर आएंगी। इस सॉन्ग पर परफॉर्मेंस करने के लिए वरीना हुसैन को 40 लाख रुपए की फीस मिल रही है।
5. निकितिन धीर

Third party image reference
बॉलीवुड के बॉडी बिल्डर अभिनेता निकितिन धीर फिल्म दबंग 3 में चुन्नी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस किरदार के लिए इन्हें 80 लाख रुपए की फीस मिल रही है।
4. माही गिल

Third party image reference
माही गिल फिल्म दबंग 3 में अरबाज खान की पत्नी का किरदार निभाने वाली है। इस फिल्म में काम करने के लिए माही गिल को 1 करोड़ रुपए की फीस मिली है।
3. सोनाक्षी सिन्हा

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा फिल्म दबंग 3 में रज्जो का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म में काम करने के लिए सोनाक्षी सिन्हा को लगभग 7 करोड़ रुपए की फीस मिली है।
2. किच्चा सुदीप

Third party image reference
साउथ के सुपरस्टार अभिनेता किच्चा सुदीप फिल्म दबंग 3 में मुख्य विलेन का किरदार निभाने वाले है। इनके किरदार का नाम सिकंदर भारद्वाज बताया जा रहा है। इस फिल्म में काम करने के लिए किच्चा सुदीप को 12 करोड़ रुपए की फीस मिल रही है।
1. सलमान खान

Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फिल्म दबंग 3 में चुलबुल पांडे का किरदार निभाने वाले है। सलमान खान फिल्म के लीड एक्टर है। इस फिल्म में काम करने के लिए सलमान खान ने 60 करोड़ रुपए की फीस ली है।