Wednesday 21 August 2019

मेला फिल्म से जुड़ी ये 4 बातें बहुत कम लोग जानते हैं

1. दोस्तो बता दें कि मेला फिल्म ने दुनिया भर से 29.11 करोड़ रुपए कमाए थे। साल 2000 में सर्वाधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों की सूची में मेला नंबर 10 पर है। बॉलीवुड फिल्म हमारा दिल आपके पास है नंबर 9 पर है, जिसने 30.26 करोड़ रुपए कमाए थे।

Google
2. दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो इस फिल्म का टाइटल मेला नहीं बल्कि जानवर रखा गया था। जिसमें ट्विंकल खन्ना के स्थान पर शिल्पा शेट्टी लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करने वाली थी।

Google
3. शंकर की भूमिका के लिए सर्वप्रथम सलमान खान का चयन किया गया था, लेकिन स्क्रिप्ट को पढ़ने के बाद उन्होंने इस भूमिका को निभाने से इंकार कर दिया।


Google
4. दोस्तो इस फिल्म में गुज्जर सिंह की भूमिका आदित्य पंचोली निभाने वाले थे। लेकिन जब आदित्य पंचोली को पता चला की पूरी फिल्म में उन्हें बिना शर्ट के एक्टिंग करनी होगी। तब उन्होंने इस भूमिका को निभाने से इंकार कर दिया।
दोस्तो आपको हमारी यह जानकारी कैसी लगी कमेंट करके कमेंट बॉक्स में हमे अपनी राय जरूर बताएं और पोस्ट पसंद आई हो तो पोस्ट को लाइक और दोस्तो के साथ शेयर करें और इस तरह की रोचक जानकारी पाते रहने के लिए हमे फॉलो करें।