Sunday 21 June 2020

महेश भट्ट के साथ वायरल हुई रिया की तस्वीरें, यूजर्स ने खड़े किए कई सवाल

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में कई लोगों से पूछताछ की जा रही हैं, कल सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती को पूछ-ताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया जोकि करीब 11 घंटे चली लेकिन इसके बाद तो मानों सोशल मीडिया पर बवाल ही मच गया। रिया चक्रवर्ती की कई ऐसे तस्वीरें वायरल हुई जिनमें महेश भट्ट उनके काफी क्लॉज दिखे जिनके वायरल होते ही सवाल उठने शुरू हुए कि आखिर रिया चक्रवर्ती और महेश भट्टा में क्या रिश्ता हैं?

 महेश भट्ट के साथ खूब वायरल हो रही हैं रिया की तस्वीरें

आपको बता दें कि महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वो 2 साल पुरानी हैं। इन तस्वीरों में से एक में महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं तो दूसरी में रिया चक्रवर्ती उनकी गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं। रिया ने इन तस्वीरें को शेयर करते हुए खुद का महेश भट्ट के साथ मां-बेटी का रिश्ता बताया था।
अब दावा यह किया जा रहा कि रिया ने यह तस्वीरें डिलीट कर दी है जिस वजह से यूजर्स कई सवाल खड़े कर रहे हैं। कोई इन तस्वीरों को सुशांत के सुसाइड से जोड़ देख रहा है तो कोई सवाल कर रहा है कि आखिर ऐसी क्या नौबत आन पड़ी कि रिया को अब इन तस्वीरों को डिलीट करना पड़ा। हालांकि, इनमें कितनी सच्चाई है यह हमें नहीं पता।वहीं खबरें आ रही है कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके घर पर कुछ दोस्त आए थे। सभी ने मिल कर पार्टी की थी। इन पोस्ट में रिपोर्ट्स के हवाले से यह भी दावा किया जा रहा है कि सुसाइड से एक दिन पहले सुशांत के घर के आस पास के CCTV कैमरे बंद हो गए थे, वहां काफी अंधेरा भी था। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है।