Sunday 21 June 2020

रजनीकांत को फोन पर मिली घर को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत को उनके घर पर बम होने की धमकी मिली. रजनीकांत को किसी अनजान नंबर से कॉल आया था कि उनके पास गार्डन के घर में बम है. इस खबर के मिलने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

रजनीकांत के घर में बम लगाने की साजिश ...
चेन्नई के तेय्नाम्पेट पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया और इसपर कार्यवाही कर रही है. पुलिस और बॉम्ब स्क्वाड की एक टीम ने रजनीकांत के घर की तलाशी भी ली. हालांकि बाद में ये कॉल झूठी निकली. ये सभी के लिए एक राहत की बात है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलेब्रिटी को झूठी धमकी दी गई हो. सिनेमा में काम करने वाले कलाकारों को आए दिन झूठे फोन कॉल आते हैं. साथ ही उन्हें जान का खतरा भी बना रहता है. फिलहाल राहत की बात ये है कि रजनीकांत और उनका परिवार अभी ठीक हैं.

कोरोना से पीड़ित हैं रजनीकांत?

पिछले दिनों एक्टर रोहित रॉय ने रजनीकांत को लेकर एक मजाक किया था, जिसके बाद वो काफी ट्रोल हुए थे. रोहित ने सोशल मीडिया पर एक जोक शेयर किया था. उन्होंने लिखा था- रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब कोरोना को क्वारनटीन कर दिया गया है. रोहित का इरादा तो इस जोक के सहारे माहौल को हल्का बनाने का था लेकिन रजनी के कई फैंस को ये जोक काफी असंवेदनशील लगा. इसके बाद रोहित को काफी ट्रोल किया गया.