Friday 26 June 2020

अर्जुन कपूर के बर्थडे पर बहन अंशुला कपूर ने लिखा यह प्यारा मैसेज

Arjun Kapoor: अंशुला ने मां के लिए लिखा ...
अर्जुन कपूर का आज बर्थडे है। अर्जुन के बर्थडे पर उनकी बहन अंशुला कपूर ने अपने दिल की सारी बातें कह दी है। उन्होंने अर्जुन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'आप मेरे जीने की वजह हो, मेरे फेवरेट इंसान और मेरी जिंदगी के सबसे महत्वपूर्ण शख्स। आपने हमेशा मुझे बहुत प्यार किया है। हर सुबह उठने की जो मेरी ताकत होती है वो मुझे आपसे मिलती है। आपने हमेशा मुझे प्रोटेक्ट किया है, मेरे दोस्त, मेरे भाई, मेरी लाइफलाइन। आपने एक पिता की तरह मेरा ध्यान रखा है जबकि आप खुद बच्चे थे, लेकिन मेरे लिए आप बड़े हुए'।

अंशुला ने लिखा, 'जब मुझमें ताकत नहीं थी, तब आपने मुझे अपनी ताकत दी। मेरे गिरने से पहले आप मुझे संभालने के लिए तैयार रहते हो। आपने मुझे सिखाया हमेशा सिर ऊपर रखकर स्माइल करना'।

अंशुला ने आगे लिखा, 'आपने कभी मां को भूलने नहीं दिया। आपने मेरी हर जरूरत को पूरा किया है। आपकी वजह से मैं कभी खुद को अकेला महसूस नहीं करती। आप वो रोशनी हो जो मेरे हर अंधेरे को दूर करता है। मैं आपके बिना नहीं रह सकती। आपको बहुत प्यार करती हूं और हमेशा करूंगी'।