Friday 20 March 2020

जब एम एस धोनी के तूफान में उड़ी KXIP, गेल-राहुल और युवराज ने मचाया था गदर,देखें स्कोरकार्ड

दोस्तों आज हम आपको चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए एक रोमांचक मैच के बारे में बताने वाले हैं। यह मैच 15 अप्रैल 2018 को मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था।

किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी


जब एम एस धोनी के तूफान में उड़ी KXIP, गेल-राहुल और युवराज ने मचाया था गदर,देखें स्कोरकार्ड
Third party image reference
पहले बल्लेबाजी करने उतरी किंग्स इलेवन पंजाब की शुरुआत शानदार रही थी। केएल राहुल और क्रिस गेल ने पहले विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की थी। इस शानदार शुरुआत की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए थे।

Third party image reference
किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से क्रिस गेल ने 33 गेंदों में 63 रन और केएल राहुल ने 20 गेंदों में 37 रन बनाए थे। इसके अलावा युवराज सिंह ने 13 गेंदों में 20 रन और मयंक अग्रवाल ने 30 रन बनाए थे।
चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर ने 2-2 विकेट लिए थे। इसके अलावा हरभजन सिंह शेन वॉटसन और ड्वेन ब्रावो ने 1-1 विकेट लिया था।
चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी

Copyright Holder: CRIC TIMES
198 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 193 रन ही बना सकी और मैच 4 रनों से हार गई।

Third party image reference
चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से महेंद्र सिंह धोनी ने 44 गेंदों में 6 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 79 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा अंबाती रायडू ने 35 गेंदों में 49 रन बनाए थे। चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से एंड्रयू टाय ने 2 विकेट लिए थे। इसके अलावा मोहित शर्मा और रविचंद्रन अश्विन ने 1-1 विकेट लिया था।